Thursday, June 13, 2024
HomeAstrologyAstrological Predictions For 2023 In Hindi |Know what will happen that will...

Astrological Predictions For 2023 In Hindi |Know what will happen that will scare everyone | Exclusive News

Astrological Predictions For 2023: चूंकि भविष्यवक्ता कई वर्षों से संकट की भविष्यवाणी करते आ रहे हैं, बहुत से लोग सलाह के लिए उनकी ओर देख रहे हैं। हालाँकि, भविष्यवक्ता हर मामले में सटीक भविष्यवाणियाँ करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, और कुछ ऐसी चीजें हो सकती हैं जिनका भविष्यवक्ताओं ने कभी अनुमान नहीं लगाया था।

नास्त्रेदमस, बाबा वेंगा और संत अच्युतदन्ना जैसे बड़े भविष्यद्वक्ताओं के बारे में पहले भी कई भविष्यवाणियां की जाती रही हैं, लेकिन अब आधुनिक युग में इनकी भविष्यवाणियां भी काफी भयावह हैं। यहां 4 लोग हैं: महंत करसनदास बापू, एथोस सैलून, खेम विस्ना और हन्ना कैरोल। लोग उनकी भविष्यवाणियों पर चर्चा कर रहे हैं।

Astrological Predictions For 2023: एथोस कहते हैं कि अक्सर मैं कुछ ऐसा कह देता हूं जो उस समय असंभव लगता है लेकिन बाद में वह सच हो जाता है। मुझे भगवान का आशीर्वाद मिलने का सौभाग्य मिला है। हालाँकि, ब्राजील के लोग यह नहीं मानते हैं कि एथोस एक भविष्यद्वक्ता है।

लोगों का मानना ​​​​है कि एथोस एक तुकबंदी है और वह भविष्यवक्ता होने का ढोंग करता है। एथोस कहते हैं कि अक्सर मैं कुछ ऐसा कह देता हूं जो उस समय असंभव लगता है लेकिन बाद में वह सच हो जाता है। मुझे भगवान का आशीर्वाद मिलने का सौभाग्य मिला है। हालाँकि, ब्राजील के लोग यह नहीं मानते हैं कि एथोस एक भविष्यद्वक्ता है। लोगों का मानना ​​​​है कि एथोस एक तुकबंदी है और वह भविष्यवक्ता होने का ढोंग करता है।

Astrological Predictions For 2023: एथोस का कहना है कि वह नास्त्रेदमस की तरह भविष्यवक्ता नहीं है, और वह तुकबंदी नहीं करता है। 12 साल की उम्र में मुझे एहसास हुआ कि मैं और लोगों से अलग हूं। मैं उन चीजों के बारे में बहुत कुछ जानता था जिन्हें मैं नियंत्रित नहीं कर सकता, ऐसी चीजें जिनका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है। कभी-कभी मैं वास्तव में डर जाता हूँ, क्योंकि मैं ऐसी बातें कहता हूँ जो संभव नहीं हैं।

Astrological Predictions For 2023

वह एक अच्छी इंसान लगती थी, लेकिन कुछ समय बाद वह सच्ची हो जाती है। एटोस अपने कौशल का वर्णन सबसे अच्छी चीज के रूप में करता है जो उसके साथ कभी हुआ है। एथोस के मुताबिक उन्होंने 2012 में कोरोना महामारी की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने भविष्यवाणी की कि यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध 44 दिनों के भीतर होगा। एथोस का दावा है कि इस युद्ध के साथ ही तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो गया है।

Astrological Predictions For 2023: दुनिया का सबसे ऊंचा और सबसे बड़ा हिंदू मंदिर कंबोडिया में स्थित है। इस मंदिर के पास सैकड़ों हिंदू रहा करते थे और कभी यह देश हिंदू राष्ट्र था। लेकिन अब यह एक बौद्ध राष्ट्र है। कंबोडिया के एक भविष्यवक्ता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जो इतिहास की धारा को बदल सकता है। जापानी लोग उसकी भविष्यवाणी से डरते हैं। एक राजनीतिक नेता से धार्मिक नेता बने भविष्यवाणी के बाद से पूरा देश दहशत में जी रहा है। लोग उनके घर पर मिल रहे हैं, हालांकि इस पते पर सभा हो सकती है. खेम एलडीपी पार्टी के प्रमुख भी हैं।

Astrological Predictions For 2023 को लाकर सोशल मीडिया पर कयामत और निराशा की भविष्यवाणी करने के लिए जाने जाने वाले इस शख्स ने भविष्यवाणी की है कि कंबोडिया में कयामत करीब है। उन्होंने लिखा है कि उनकी रीढ़ की हड्डी में बने ब्लैक होल की वजह से उन्हें लकवा मार गया है. जमीन का गड्ढा उसे रोज अपनी ओर खींच रहा है। यह इस बात का संकेत है कि दुनिया में एक बड़ा, शक्तिशाली तूफान आने वाला है और जल्द ही सब कुछ नष्ट हो जाएगा।

Astrological Predictions For 2023: ऐसे में अगर लोगों को अपनी जान बचानी है तो उन्हें उनके फार्म हाउस जाना चाहिए. वहां से कयामत का कोई असर नहीं होगा। बाढ़ से दुनिया संकट में है। केवल वे लोग जिन्हें बाढ़ का खतरा नहीं है वे कुलेन पर्वत पर अपने खेतों में शरण लेंगे।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेम वेसना के बताए गए स्थान पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए हैं, जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है. खेम वेस्ना की इस भविष्यवाणी ने कंबोडिया में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. पूरा कंबोडिया मेरे घर घूमने आ रहा है। चूंकि अलग-अलग देशों से लोग मेरे घर आने लगे हैं, इसलिए मुझे लग रहा है कि कुछ तो चल रहा है।

Astrological Predictions For 2023 According To Hindu Dharam Read And Now Astrological Predictions for you and your Family.

For more updates follow us on Instagram

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments