Wednesday, July 17, 2024
HomeNewsSachin Pilot On PM's Praise For Ashok Gehlot-मोदी की 'तारीफ' पर सचिन...

Sachin Pilot On PM’s Praise For Ashok Gehlot-मोदी की ‘तारीफ’ पर सचिन पायलट का पलटवार जानिये ?

Sachin Pilot On PM’s Praise For Ashok Gehlot

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट के बीच जारी तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही है. राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट पायलट ने बड़ा बयान देते हुए आशंका जताई कि अशोक गहलोत भी गुलामनाबी आजाद के रास्ते पर चल सकते हैं.

Sachin Pilot On PM's Praise For Ashok Gehlot

Sachin Pilot On PM’s Praise For Ashok Gehlotपायलट ने कहा कि मुझे पीएम मोदी द्वारा मुख्यमंत्री गहलोत की तारीफ करना बहुत दिलचस्प लगता है. इसी तरह पीएम ने संसद में गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी. हमने देखा कि उसके बाद क्या हुआ। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए…”

बसनवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि मुख्यमंत्री के तौर पर हम दोनों को साथ काम करने का मौका मिला है. गहलोत उस समय मुख्यमंत्रियों में सबसे वरिष्ठ हुआ करते थे। आज के कार्यक्रम में भी सीएम गहलोत सबसे वरिष्ठ हैं.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरी दुनिया में सम्मान किया जाता है क्योंकि वह एक ऐसे देश के प्रधानमंत्री हैं जहां लोकतंत्र की जड़ें मजबूत हैं और जो महात्मा गांधी का देश है.
उल्लेखनीय है कि राज्यसभा में विपक्ष के नेता रहे पीएम मोदी ने आजादी की विदाई के वक्त भी तारीफों के पुल बांधे थे. इस पर कांग्रेस आलाकमान नाराज हो गया और आजाद को दोबारा राज्यसभा नहीं भेजा। बाद में गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस छोड़ दी। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी की तारीफ पर सीएम अशोक गहलोत हावी न हो जाएं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments