Saturday, April 27, 2024
HomeAstrologyधन-दौलत और रोमांस के ग्रह शुक्र का राशि परिवर्तन, 12 राशियों में...

धन-दौलत और रोमांस के ग्रह शुक्र का राशि परिवर्तन, 12 राशियों में किसका जीवन चमकेगा

धन-दौलत और रोमांस के ग्रह शुक्र का बदलाव

धन दौलत रोमांस का गृह कैसे है आपकी राशिफल के साथ

1. मेष: वीनस आपके पहले राशि चक्र पर पारगमन करेगा। यदि आप नाटक, मीडिया, रचनात्मक, सौंदर्य या लेखन के क्षेत्रों से जुड़े हैं, तो यह पारगमन आपके लिए फायदेमंद है। इस दौरान आपकी प्रवृत्ति पारिवारिक देखभाल और रहने के लिए जाएगी। शादी का जीवन मजेदार होगा। व्यापार में लाभ होंगे।

2. वृषभ: आपके राशि का 12 वां घर, अर्थात् विदेश यात्रा, व्यय और आध्यात्मिकता पारगमन होगी। इस समय के दौरान, कार्यरत व्यक्ति के स्थानांतरण और यात्रा की संभावना है। यदि आप एक व्यवसायी हैं, तो केवल ध्यान से काम करें क्योंकि इस बार यह लाभदायक नहीं है। बड़े निवेश करने से बचें। ठिक रहो।

3. मिथुन:आपके राशि चक्र के ग्यारहवें संकेतों में पारगमन शुक्र आर्थिक परिस्थितियों को मजबूत करेगा। काम पर कुल पदोन्नति है। आप अपने व्यवसाय को बढ़ाने और इससे लाभान्वित करने में सफल होंगे। कैरियर विकसित होगा। पारिवारिक जीवन में खुश रहेंगे। एक नया दोस्त हो सकता है।

4. राशि-कार्क: वीनस आपके दस राशि चक्रों में पारगमन करेगा। ऐसी स्थिति में, यदि आप एक उद्यमी हैं तो आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। लेन -देन में सावधान रहें। कड़ी मेहनत करनी चाहिए। इसलिए आपके खिलाफ एक तरह की साजिश की संभावना है। आर्थिक रूप से पारगमन अवधि का औसत होगा। हालांकि, पारिवारिक जीवन मजेदार होगा।

5. लियो राशि चक्र-सिंघ: वीनस आपके राशि चक्र के नौवें घर में पारगमन करेगा। इस दौरान आपको भाग्य से समर्थन मिलेगा। यदि उद्यमी हैं, तो प्रयास सफल होंगे। यदि आप कार्यरत हैं, तो पदोन्नति के साथ एक साथ स्थानांतरण की संख्या भी हो जाती है। Manglik का काम परिवार में किया जाएगा। किसी भी प्रकार में निवेश करने के लिए एक लाभकारी समय है।

6. कन्या: वीनस आपके राशि चक्र के आठवें घर में पारगमन करेगा। आपको अपने साथी के स्वास्थ्य को बनाए रखना चाहिए। यदि आप कार्यरत हैं, तो नौकरी में बदलाव के संकेत हैं। यदि व्यापारी हैं, तो लाभ की संभावना है। यह पारगमन आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा है। हालांकि, पारिवारिक जीवन में मतभेद और बहस हो सकती है।

7. तुला राशि चक्र: शुक्र आपके सात राशि के संकेतों में पारगमन करेगा। साझेदारी के काम में विवाह जीवन और सफलता में खुशी होगी। यात्रा एक साथी के साथ की जा रही है। क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम देखे जाएंगे।

8. वृश्चिक: वीनस ट्रांजिट आपके राशि के छठे संकेतों में। इस दौरान आप व्यवसाय में उतार -चढ़ाव का सामना करेंगे। यात्रा की जा रही है। यदि आप कार्यरत हैं, तो आपका प्रतिद्वंद्वी या प्रतिद्वंद्वी सक्रिय होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाना चाहिए। शायद एक साथी के साथ बहस हो।

9. धनु: अपने पांचवें राशि में घर में, वीनस ट्रांजिट नौकरी के लिए लाभदायक साबित हो सकता है। कैरियर में प्रगति के अवसर होंगे। आय में वृद्धि होगी। व्यवसाय में मिश्रित समय होगा। हालांकि, आपको रिश्तों में एक मिठास और सद्भाव बनाए रखने की आवश्यकता है।

10. मकर: वीनस आपके चार राशि के घरों में पारगमन करेगा, अर्थात् खुशी, परिवार और आराम। इस दौरान आपको अपने करियर में प्रगति मिलेगी। हर कोई काम पर भी आपके कार्यों से खुश होगा। यदि आप इस पारगमन के दौरान एक उद्यमी हैं तो आप व्यवसाय में वृद्धि देख सकते हैं। पारिवारिक जीवन भी बहुत मजेदार होगा। वाहन खरीदने की संभावना है।

11. कुंभ: घर पर अपने राशि का तीसरा संकेत, पारगमन वीनस आपको काम पर पदोन्नति देगा। भाई -बहनों के समर्थन को स्वीकार कर लिया जाएगा। आपकी लोकप्रियता बढ़ जाएगी। छात्र कैरियर चार्ट भी बढ़ेंगे। यह पारगमन व्यापारियों के लिए भी फायदेमंद है। शैक्षणिक संस्थानों से संबंधित लोगों के लिए समय भी सकारात्मक होगा। यात्रा की जा रही है।

12. मीन: वीनस आपके दो राशि चक्रों में पारगमन करेगा। इस दौरान आपको घटना दुर्घटना से दूर रहना होगा। आप काम में अनजाने में बदलाव का सामना कर सकते हैं। आप एक साजिश का शिकार हो सकते हैं। यदि व्यापारी हैं, तो आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। हो सकता है कि पारिवारिक जीवन में कुछ उतार -चढ़ाव हो।

हमसे जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो करे-ज्योतिष्प्रदीप पेज 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments